एंटी वेलेंटाइन डे पिक्स - Anti valentines day pics Hindi shayari

 anti valentines day in hindi एंटी वैलेंटाइन्स डे स्लैप डे से लेकर ब्रेकअप डे तक के  विशेष के लिए स्टेटस वाल्ल्पपेर्स , फोटोज , pics HD  फोटो फ्री डाउनलोड करें . और इसके साथ एंटी वैलेंटाइन्स डे की शायरी भी हमारे यहाँ  उपलव्ध है .

एंटी वैलेंटाइन्स डे


वैलेंटाइन्स डे तक तो सब ठीक चल रहा था , बहुत प्यार आ रहा था अपने साथी पर ऐसा लग रहा था  जैसे किसी दूसरी दुनिया का सफर शुरू होने  वाला है , दिन बहुत रोमांटिक तरीके से गुजर गया रात को सारे सपने पुरे हो गए . बस फिर शुरू हो गया तकरार छोटी सी बात को लेकर आपसी मन मुटाव को डिज़िटल तरीके व्यक्त करने क ेलिए हम आपके लिए एंटी वैलेंटाइन्स डे की बहुत अच्छी पिक्स अपलोड कर रहे है . और कोट्स हस्यारी भी एंटी वैलेंटाइन्स डे को और ज्यादा रोमांचित बना सकती है 

एंटी-वेलेंटाइन वीक डेट शीट 

15 फरवरी - स्लैप डे- Slap Day- February 15

16 फरवरी - किक डे - Kick Day- February 16

17 फरवरी - परफ्यूम डे - Perfume Day- February 17

18 फरवरी - फ्लर्टिंग डे - Flirting  Day- February 18

19 फरवरी - कंफेशन डे -confession Day- February 19

20 फरवरी - मिसिंग डे - Missing  Day- February 20

21 फरवरी - ब्रेकअप डे - Breakup Day- February 21


antivalentines day pics images



अगर आपके साथी ने आपको दिखा दिया है आपको छोड़ कर किसी और को देख रहा है . या बायदे       तो आपसे किये लेकिन पूरा किसी और के साथ कर रहा है तो आपके  लिए ही बनाया गया है एंटी वैलेंटाइन्स डे , इन दिनों आप अपने बेवफा साथी को एंटी वैलेंटाइन्स डे की विशेष पिक्स भेज कर उसके मुँह पर टाला लगा सकते है ये अपनी भावनाओ को प्रदर्शित करने का बहुत अच्छा तरीका हो सकता है . शायद इसके द्वारा उसे अपनी गलती का अहसास हो जाये और वो आपकी तरफ फिर से लोट आए


15 फरवरी - स्लैप डे:- 

इस दिन आप उसे थपड मार सकते हैं जिसने आपको गुमराह करने की कोषिष की है .लेकिन ध्यान रहे आप सच थपड न मार देना सिर्फ हमारी वेबसाइट से थपड की फोटो उसे व्हाट्सप्प कर देना ही सबसे अच्छा तरीका है .

slap day photo whatsapp slap day quote status slap day images



16 फरवरी - किक डे:-

बुरे लोगों को अपने से दूर रखने का तरीका हो सकता है उसे किक करें अर्थात अपने से दूर रखें ताकि वो आपकी कमजोरी का फायदा न उठा सके .


17 फरवरी - परफ्यूम डे:- 

थपड मरने और किक मरने के बाद हो सकता है आप बहुत ज्यादा थक गए है , खुद को तारो  तजा करने के लिए एक अच्छा सा परफ्यूम स्प्रे करें को मन को फिर से खुशनुमा करने  के लिए भी परफ्यूम डे मनाया जाता है . और इसके  ीालवा आप अपने प्यारे को परफ्यूम गिफ्ट न करें क्यों की ये महंगा हो सकता है .. आपने करना क्या है की हमारी वेबसाइट से परफ्यूम डे की अच्छी सी wallpapers उसे व्हाट्सप्प पर सेंड कर दें अगर वो आपसे सच्चा प्यार करता होगा तो इसी से खुश हो जायेगा . 

perfume day quotes photo wallpapers for whatsapp



तू हसें 💟तो तेरी _सांसों  से खुश्बू आये
तू जो बोले, तो तेरी बातों 🌹 से खुश्बू आये
तुझको देखु,_तो मेरी आँख महक 🍅सी जाए
तुझको सोचु, तो मेरे _ख़यालात से खुश्बू आये
तू है फूल 💕 है या कोई खिलता हुआ गुलाब 🌷🌷
की_ तुझको छू लू, तो मेरे हाथ से 😍खुश्बू आये

हैप्पी परफ्यूम डे my love 

18 फरवरी - फ्लर्टिंग डे:-

फ़्लर्ट करना ही सबसे बेस्ट तरीका है , अपने वीरान जीवन को रोमांटिक बनाने का . फ़्लर्ट करने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखे की इससे आप किसी के दिल को दुःख न पहुंचाएं .आपका  फ़्लर्ट  करना किसी को अच्छा न लगे तो उसे और ज्यादा चिढ़ाने की कोशिश न करें हो सकता है वो आपसे true  प्यार करती हो .


19 फरवरी - कंफेशन डे:-

अगर आपको लगता है आपने गलती की है आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था. आपने उसे धोखा दिया है तो आपको अपने बुरे वर्ताव की माफ़ी अपने साथी से मांगनी चाहिए इसमें शर्म की कोई बात नहीं . हालाँकि ऐसा करने से आप उसकी नज़रों में और ज्यादा प्यारे बन जाओगे .


20 फरवरी - मिसिंग डे:- 

जब कोई अपना आपसे से दूर है ,आपको उसकी याद तो आ रही है लेकिन आप अपनी मजबूरी के कारण मिल नहीं सकते तो इस दिन को मिसिंग डे मनाया जाता है . अर्थात आप उसे  बहुत ज्यादा मिस कर रहें है .आपको इतना करना है की आप उसे कहें की आप उसे बहुत ज्यादा याद कर रहें है .

missing day shayari hindi




21 फरवरी - ब्रेकअप डे:-

ये भी हो सकता है की जिसे आप यद् कर रहे है वो सच में कही खो गया है किसी दूसरे के प्यार में | अब और ज्यादा नहीं फटाक से उसे ब्रेकup मैसेज भेज दें  . 

breakup shayari photo hindi



_आँखों में👰 तेरे कुछ अरमान छोड़ जाएंगे
ज़िन्दगी में तेरे कुछ _निशान छोड़😉 जाएंगे
हम ले _जाएंगे कफ़न💘 बस तेरी दुनिया से
और😎 तेरे लिए सारा जहाँ _छोड़ जाएंगे

इसके लिए आप हमारी वेबसाइट से BREAKUP शायरी फोटो फॉर ब्रेकअप स्टेटस . और sad शायरी ब्रेकअप के लिए भेज कर आज ही अपना fake रिश्ता खत्म करें . हो सकता है आपके life में  कोई उससे भी ज्यादा प्यार  करने वाला या वाली आ रहो हो . हमेशा सकारात्मक भाव रखे और नए रिश्ते की शुरुआत करें .

Post a Comment

Previous Post Next Post